अमित शाह covid-19 के शिकार

55 साल के Amit Shah को Covid-19 infected पाया गया है और उनको तुरंत doctors की सलाह पर medanta मे भर्ती कराया गया है ।

Amit Shah बुधवार को होने वाली cabinet meeting मे उपस्थित थे । चिंता का विषय ये है कि उस meeting मे सारे बड़े मंत्री – नरेंद्र मोदी , सीता रमन , राजनाथ सिंह भी उपस्थित थे ।

ये वही meeting थी जिसमे National Education Policy का approval दिया गया है ।

covid-19 infection
साभार – NDTV India

इसी बीच Amit Shah ने Tweet कर के अपने हैल्थ की जानकारी दी और बोला कि वो ठीक हैं और भर्ती हैं । साथ मे उन्होने ये भी सलाह दी कि कुछ दिनों मे वो जिन जिन लोगो से मिले हैं वो भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें ।

अमित शाह ट्वीटर अकाउंट

sources बताते हैं की ये meeting PM मोदी के official residence मे हुयी थी और वहाँ पर social distancing protocol का पूरा पालन कराया गया था ।

जिसमे की mandatory temperature checkup, arogya setu app का use, और कुछ extra checkups भी शामिल हैं । इसके अलावा बताया जा रहा है कि premises मे कार तक लाने कि इजाजत नही थी ।

ये कोई पहली घटना नही है किसी मंत्री के इनफेक्ट होने की ।इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोविद-19 से infect हो चुके हैं ।

शिवराज सिंह ने home minister Amit shah को tweet करते हुये लिखा है – “May God help you recover soon, so you can serve the nation with full energy. Our best wishes are with you,”

आज ही Tamilnadu Governor बनवारी लाल पुरोहित को भी corona positive पाया गया है और वो chennai के kauvery hospital मे भर्ती हैं ।

जैसे ही Amit Shah के कोविद-19 से प्रभावित होने की न्यूज़ आयी तुरंत ही BJP chief JP Nadda ने tweet करके उनके बहुत जल्द recover होने की दुआ दी ।साथ ही साथ राहुल गांधी सहित और भी लोगो ने उनके कुशलता के लिए tweet किए ।

शनिवार तक Amit shah अपने कम मे व्यस्त थे और उन्होने ने bal gangadhar Tilak के लिए एक online conference की थी ।

Categories: Uncategorized

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *